सोनीपत पहुँचे पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा।सोनीपत और खरखौदा में किया रोड़ शो।रिपोर्ट:-राजबीर नरवाल

                                                                                                            NEWS DESK (COBRA TELEVISION) सोनीपत पहुँचे पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा।सोनीपत और खरखौदा में किया रोड़ शो।

सोनीपत पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुडडा बोले

थारी एक वोट करेगी दो काम, एमपी बणके लाऊंगा चौधर

सोनीपत और खरखौदा हलके में हुड्‌डा का रोड शो

हुड्‌डा का वादा सोनीपत के साथ खरखौदा में बजेगी मैट्रो की सीटी

शहर और गांव में खूब मिला लोगों का समर्थन

दहिया खाप ने दामाद को सिर आंखों पर बैठाया

फरमाणा गांव से शुरू हुआ हुड्‌डा का रोड शो

खरखौदा हलके से होते हुए पूरे सोनीपत शहर में घूमा

शहर में जगह-जगह किया गया रोड शो का स्वागत

सोनीपत, 4 मई। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने हरियाणवीं अंदाज में लोगों के बीच अपनी बात रखी। उन्होंने फरमाणा गांव से रोड शो की शुरूआत करते हुए कहा कि थारी एक वोट दो काम करेगी। एमपी बणके दिल्ली जाऊंगा और फिर चंडीगढ़ में थारी चौधरी लाकर दूंगा। इस वोट के महत्व को समझने की जरूरत है। एक वोट से दो काम बणेगें। साथ ही हुड्‌डा ने दावा किया सोनीपत में तो मैट्रो आएगी ही, मौका मिला तो खरखौदा में भी बवाना से जोड़ते हुए मैट्रो की सीटी बजाने का काम करेंगे।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिहं हुड्‌डा यहां खरखौदा हलके के गांव में रोड शो के बाद सोनीपत शहर में रोड शो को संबोधित कर रहे थे। हुड्‌डा ने कहा कि इस बार का चुनाव सोनीपत के लिए बेहद खास है। यह इलाके की चौधर और विकास की पटकथा लिखेगा, साथ में यह भी तय करेगा कि कुछ महीने बाद हरियाणा में राज कौन करेगा। इसलिए आप वोट करते समय इस बात का विशेष ध्यान रखें कि वोट खराब ना हो। उन्होंने बुजुर्गों को इंगित करते हुए कहा कि वह उनकी तकलीफ को भली प्रकार से समझते हैं। इसलिए इस बार थारा राज बणते ही, खाट पर बैठे बुजुर्ग को पैंशन देने का काम करेंगे। ताकि बैंक की लाइन में ना लगना पड़े।

सोनीपत तक लेकर आएंगे मैट्रो ट्रेन

इधर, शहर के लोगों से रूबरू होते हुए हुड्‌डा ने कहा कि उनका सपना था कि दिल्ली को चार ओर से घेरे हुए हरियाणा के हर कोने में मैट्रो ट्रेन की सेवा पहुंचे। लेकिन सोनीपत में यह काम अधूरा रह गया था। इस बार सत्ता में आते ही सबसे पहले सोनीपत में मैट्रो ट्रेन आएगी और इसकी सिटी बवाना के रास्ते खरखौदा तक बजाने का काम कभी करेंगे। उन्होंने व्यापारियों से रूबरू होते हुए कहा कि कांग्रेस राज आने पर जीएसटी का सरलीकरण किया जाएगा, ताकि व्यापारी भाइयों को कोई तकलीफ ना हो। शहर में पहुंचे हुड्‌डा को लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया और करीब 40 से अधिक स्थानों पर उनका स्वागत और सम्मान किया गया।

हुड्‌डा का रथ शहर के जिस इलाके से गुजरा, वहीं पर उनका सम्मान हुआ और समर्थन का भरोसा लोगों ने दिया। हुड्‌डा ने भावुक होकर कहा कि अगर वो भी सोनीपत की भलाई नहीं कर सकते, तो फिर दूसरा कोई भी उनका हिमायती नहीं हो सकता है। उन्होंने दोहराया कि सोनीपत उनकी एक आंख है, तो रोहतक दूसरी। उन्होंने कहा कि उन्हें भली प्रकार से पता है कि सोनीपत इलाके में क्या-क्या काम बकाया है, इस बार मौका मिलते ही इस इलाके के कर्ज को उतारने का काम करेंगे।

सुसराल में दामाद का हुआ अभूतपूर्व सम्मान

इससे पहले खरखौदा हलके में दहिया गोत्र के गांव में भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का अभूतपूर्व सम्मान और स्वागत किया गया। एक-एक गांव को पार करने में हुड्‌डा को लंबा समय लगा। महिलाओं ने मंगल गीत गाकर बटेऊ का सम्मान किया, तो बुजुर्गोँ ने आशीवार्द और युवाओं ने जोश के साथ नारे लगाए। इस सम्मान से अभिभूत भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि इलाके ने हमेशा उनको मान दिया है और वह सूद समेत उनका हक उन्हें लौटाने का काम करेंगे।

यहां-यहां से गुजरा हुड्डा का रोड शो

शनिवार को भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने रोड शो की शुरूआत गहलावत खाप के प्रमुख गांव फरमाणा से की। इसके बाद दहिया खाप के गांव बिधलान मोड, सिलाना, सिसाना, खरखौदा शहर, पिपली, सैदपुर, जटौला, हलालपुर, नाहरा, मंडोरा, कंवाली, रोहट, हरसाना मोड, लहराडा, बैंयापुर होते हुए शहर में प्रवेश किया। यहां उन्होंने व्यापारियों के साथ बैठक की। इसके बाद धवन बैंकवेट हाल से शहर के रोड शो की शुरूआत हुई। यहां से सुभाष चौंक, गीता भवन चौंक, मिशन चौंक, पुरानी अनाज मंडी, मिर्च मंडी, सूरी पैट्रोल पंप वाली गली, सेक्टर 23, गढ़ी ब्राह्मणान, पुलिस लाइन, छोटूराम चौक, ईदगाह कालोनी, शनि मंदिर, पुरखास अड्‌डा, दयाल चौंक, बस स्टेंड, धानकान बस्ती, मुरथल अड्‌डा, देवडू रोड मोड, सेक्टर 14 मार्केट, भारत अस्पताल, सिक्का कालोनी, मामू भांजा चौक, ओल्ड डीसी रोड होते हुए वापस कार्यालय पर समाप्त हुआ।

यह-यह रहे मौजूद

इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धर्मपाल सिहं मलिक, विधायक खरखौदा जयबीर बाल्मीकि, संतकुमार, देवराज दिवान, सुखबीर फरमाणा, अनिल ठक्कर, रवि परूथी, प्रदीप सांगवान, सुरेंद्र दहिया, मोहन मदान, नीलकंठ मुखीजा, डा. ओपी परूथी, शील मलिक, अशोक छाबड़ा, प्रेम गुप्ता, पवन गोयल, कमल हसीजा, लक्ष्मीनारायण तनेजा, प्रदीप गौत्तम, प्रेम अत्री, अशोक सरोहा, निखिल मदान, राजकुमार कटारिया, कंवर सिंह खत्री, जोगेंद्र दहिया, सूर्यदेव दहिया, अजीत सैनी, मनोज रिढाऊ, सुरेंद्र नैय्यर, सतबीर निर्माण, देवेंद्र शर्मा, सुनील कटारिया, एडवोकट कृष्ण मलिक, सतपाल चौहान, सतेंद्र नांदल, सीमा शर्मा, भरपाई चहल, कमला मलिक, कमला भावड, राजेंद्र चांदना, अशोक अरोडा, हरेंद्र सैनी, सतनारायाण सरोहा, राकेश जिंदल, पवन गर्ग, रजनी किराड, बिल्लू गर्ग, भलेराम जांगड़ा, संतलाल रोहिल्ला, राजेंद्र मेहरा, दलबीर मेहरा, कुलदीप पहलवान, कर्मपाल फरमाणा, अलीशेर पठान, बिजेंद्र इष्टकान सुभाष मदान व सुरेश जोगी आदि मौजूद रहे।

(आप हमारा एन्ड्रायड एप्प कोबरा टेलिवीजन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें)

848 total views, 3 views today