बहादुरगढ़ में रविवार सुबह राहगीरी प्रोग्राम का हुआ आयोजन।रिपोर्ट:-राजबीर नरवाल

।।राहगीरी : मिलकर रहो, खुल कर जियो ।।
तनावमुक्त माहौल के साथ हुआ बहादुरगढ़वासियों में नई ऊर्जा का संचार
।। राहगीरी कार्यक्रम में रेलवे रोड पर उत्साहपूर्वक भागीदार बना बहादुरगढ़।।
।। एसडीएम तरुण पावरिया बोले, नशा मुक्ति थीम के साथ मनी राहगीरी।।

बहादुरगढ़ शहर के रेलवे रोड पर राहगीरी : मिलकर रहो, खुल कर जियो कार्यक्रम रविवार की सुबह तनावमुक्त माहौल प्रदान करते हुए लोगों में नई ऊर्जा का संचार कर गया। रेलवे रोड पर आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में बच्चों से लेकर बुजुर्गों व महिलाओं की उल्लेखनीय भागीदारी रही। नशा मुक्ति थीम के साथ आयोजित राहगीरी में जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम बहादुरगढ़ तरुण कुमार पावरिया, डीएसपी बहादुरगढ़ अजायब सिंह व डीएसपी बादली अशोक कुमार ने राहगीरी में उमड़े जनसमूह का स्वागत करते हुए कार्यक्रम के उद्देश्य से अवगत कराया।
एसडीएम तरुण कुमार पावरिया ने कहा कि हरियाणा सरकार के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम का उद्देश्य जनभागीदारी को शामिल करते हुए सामाजिक सद्भाव को कायम करना है। उन्होंने बताया कि इस बार का थीम बहादुरगढ़ राहगीरी में नशा मुक्ति रखा गया है और युवा शक्ति को नशा मुक्ति का संदेश सांस्कृतिक मंच से देने का यह एक बेहतर प्लेटफार्म है। उन्होंने रविवार की सुबह बहादुरगढ़वासियों द्वारा राहगीरी में निभाई गई भागीदारी पर धन्यवाद भी जताया।
राहगीरी में रेलवे रोड पर रस्साकसी, मुक्केबाजी, बैडमिंटन, हॉकी, जूडो, वेट लिफ्टिंग सहित अन्य खेल गतिविधियों में लोगों ने अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराई वहीं सांस्कृतिक मंच से शहर के आदर्श हाई स्कूल, रामा कृष्णा वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय, एस.आर.सेंचूरी स्कूल, सोनी स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल, रावमावि बराही, संाखौल, परनाला रावमावि, बाल विकास स्कूल, राकवमावि बहादुरगढ़, राएवि बालौर, रामावि काठमंडी सहित नृत्यांगना ग्रुप सहित अन्य स्थानीय कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुति दी। राहगीरी में एसडीएम तरुण पावरिया व डीएसपी अजायब सिंह ने प्रतिभागी बाल कलाकारों व अन्य प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र देकर भी प्रोत्साहित किया गया। महिला पुलिस की टीम ने आत्मरक्षा के गुर मंच के माध्यम से दिए।

प्रदीप जैलपुरिया ने मिमिक्री से राहगीरी में दिया सार्थक संदेश :
विख्यात कलाकार प्रदीप जैलपुरिया ने नशा मुक्ति थीम के आधार पर विभिन्न कलाकारों की मिमिक्री करते हुए युवा शक्ति को नशे से दूर रहने की अपील की। प्रदीप जैलपुरिया की मंच से प्रस्तुति ने राहगीरी में उमड़े जनसमूह को सार्थक संदेश देते हुए जीवन में नई ऊर्जा के साथ आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। वहीं सुधीर भारद्वाज, हास्य कलाकार बिजेंद व विरेंद्र कौशिक ने भी लोक शैली में चुटकलों की प्रस्तुति देते हुए राहगीरी में उमड़े बहादुरगढ़वासियों को खूब हंसाया। राहगीरी में आयोजित गतिविधियों को कैमरे में कैद करते हुए यादगार बनाने के लिए सेल्फी का उत्साह भी देखने को मिला।

पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित :
राहगीरी में पुलिस विभाग के कर्मियों को सम्मानित भी किया गया। एसडीएम व डीएसपी ने एसआई रणबीर, एएसआई रणदीप, एएसआई आजाद सिंह, एएसआई पूनम, एएसआई कर्मवीर, एएसआई रामअवतार, एचसी अशोक, एससी विनोद को सम्मानित भी किया गया।

3,664 total views, 3 views today