गठबंधन प्रत्याशियों के लिए गांव वालों ने लगाया नो एंट्री का बोर्ड लिखा मैं भी हूं चौकीदार। रिपोर्ट:-राजबीर नरवाल (अमरोहा)

    NEWS DESK (COBRA TELEVISION  उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों का प्रचार शवाब पर है  ।सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने अपने प्रचार में लगे हुए हैं ।हालांकि  इस चुनाावी सरगर्मियों के बीच अमरोहा लोकसभा सीट में एक गांव ऐसा भी है ।जहां लोगों ने बोर्ड लगा रखा है ।हम सब चौकीदार ,साथ ही लिखवाया है कि इस गांव में महागठबंधन प्रत्याशी का आना मना है   । अमरोहा में  फरीदपुर गांव केेे लोगों ने बीजेपी के पक्ष  में बोर्ड लगाए हैंैं।बोर्ड  बोर्ड पर साफ साफ लिखा है कि मैं भी चौकीदार हूं । तस्वीरें यूपी केे अमरोहा  अमरोहा के फरीदपुर गाँँव की हैैंं।जहाँ गााँव के बाहर  लगाए गए बोर्ड किसी अचरज से कम नहीं। आते जाते लोग इस बोर्ड को  धयान से पढते नजर आए।

जब हमने इस बोर्ड की असलियत जानने के लिए मौके का रूख किया तो ग्रामीण जमा हो गए। मैं भी हूँ चौकीदार के नारे लगाने लगे।अब इन ग्रामीणों के जोश को देखकर साफ हो गया कि ये लोग केन्द्र सरकार के कामों.से.खुश हैं। COBRA TELEVISION  से बातचीत में गाँव वालों का कहना था कि देश को जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है वो सारे गुण नरेन्द्र मोदी में है ।

अमरोहा फरीदपुर के किसानों ने कहा कि हमारी 30 सालों जो एक बहुत बडी़ माँग चल रही थी कि किसान सम्मान निधी योजना के अन्दर पैसा दिया जाए ,नरेन्द्र मोदी ने 6000 रुपए देने की जो योजना बनाई है वह सहरानीय है।

आप हमें Twitter,Facebook, YouTube, Instagramपर फालो कर सकते हैंं।

आप हमारा एन्ड्रायड एप्प COBRA TELEVISION डाउनलोड कर सकते हैं।

 

 

10,651 total views, 6 views today