हरियाणा में बहादुरगढ़ के विवेकानन्द नगर में रहने वाले आशीष शर्मा ने यूपीएससी की परीक्षा की पास ,पार्षद युवराज छिल्लर ने किया सम्मानित ।रिपोर्ट:- राजबीर नरवाल

NEWS DESK (COBRA TELEVISION |यूपीएससी की परीक्षा पास करने वाले आशीष शर्मा का किया सम्‍मान। वार्ड नं 18 के पार्षद युवराज छिल्लर ने किया सम्मानित।

यूपीएससी की परीक्षा में पास हुए गांव कुलासी निवासी आशीष शर्मा व उनके पिता अशोक शर्मा को शनिवार को वार्ड 18 में सम्‍मानित किया गया। पार्षद युवराज छिल्‍लर के कार्यालय पर आयोजित  सम्‍मान समारोह में आशीष व उनके पिता को फूलों की माला पहनाकर स्‍वागत किया। आशीष व उनके परिजन फिलहाल विवेकानंद नगर में रहते हैं। यह नगर वार्ड 18 में पडता है। इसीलिए पार्षद युवराज छिल्‍लर ने यूपीएससी की परीक्षा पास करने पर वार्ड के इस होनहार बेटे को उनकी इस सफलता पर सिर आंखों पर बैठा लिया।
पार्षद युवराज छिल्‍लर ने कहा कि आशीष पर हमें नाज है। आशीष ने पूरे वार्ड का ही नहीं बल्‍कि पूरे बहादुरगढ का नाम रोशन किया है। पूरा वार्ड आशीष के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की। नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने भी आशीष को बधाई दी तथा फूलों की माला पहनाकर स्‍वागत किया। रवि खत्री ने कहा कि आशीष ने न केवल वार्ड 18 का बल्‍कि पूरे गांव कुलासी का नाम भी रोशन किया है। ग्रामीणों को भी आशीष पर पूरा नाज है। वे भी ग्रामीणों की ओर से आशीष को सम्‍मानित करने का काम करेंगे। वार्ड में यह सम्‍मान पाकर आशीष व उनके पिता अशोक शर्मा पूरी तरह गदगद दिखाई दिए। उन्‍होंने वार्ड वासियों का आश्‍वासन दिया कि वे जहां भी रहेंगे, सरकारी पद पर लोगों के हित में काम करेंगे। समारोह में राजबीर छिकारा ने शहीद चंद्रशेखर आजाद का चित्र देकर आशीष को सम्‍मानित किया। इस मौके पर राजबीर छिक्‍कारा, वेद प्रकाश शर्मा, पंडित राज सिंह, रवि शर्मा, रणबीर आर्य, सूबे राठी, राजेंद्र, महाबीर, धर्मबीर, सुनील, सुरेंद्र, मेहर सिंह, सतबीर, कपूर राठी, लोकेश, राकेश दहिया, विजय, जसबीर, अमित, राहुल, धनराज, राज सिंह आदि मौजूद थे।
(आप हमें फालो कर सकते हैं FACEBOOK, TWITTER, YOUTUBE, INSTAGRAM पर । आप डाउनलोड करें हमारा एन्ड्रायड एप्प COBRA TELEVISION गूगल प्ले स्टोर से)

18,715 total views, 3 views today