हथियार लाइसेंस धारकों को अपने हथियार थानों में जमा करने के झज्जर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने दिए आदेश।रिपोर्ट-राजबीर नरवाल

News Desk (Cobra Television)            असला लाइसैंस धारकों को अपने हथियार नजदीकी थाने में जमा कराने के निर्देश

23 सितम्बर तक हथियार जमा ना कराने वाले लाइसेंस धारकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

झज्जर जिला के सभी असला लाइसैंस धारकों को अपने हथियार जल्द से जल्द अपने नजदीकी थाना में जमा कराने के सख्त निर्देश जारी किये गए हैं। प्रवर पुलिस अधीक्षक श्री अशोक कुमार आईपीएस द्वारा 21 अक्तूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा के आम चुनावों को शांतिपूर्वक, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के उदेश्य से जिला के सभी लाइसैंस धारकों को अपने हथियार अविलम्ब अपने नजदीकी थाना में जमा कराने के निर्देश जारी किये गए हैं। प्रवर पुलिस अधीक्षक श्री अशोक कुमार आईपीएस द्वारा जिला में शांति एवं कानून व्यवस्था तथा सौहार्द पूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए सभी थाना प्रबंधकों को लाइसैंस धारको के हथियार 23 सितम्बर 2019 तक थाना में जमा कराने के सख्त निर्देश दिए गये हैं। यदि कोई लाइसेंस धारक जानबूझ कर अपना हथियार जमा नही कराता तो उसके खिलाफ उसका शस्त्र लाइसैंस निरस्त करने व लाइसैंस धारक के खिलाफ नियमानुसार सख्त कारवाही की जाएगी।
एसएसपी श्री अशोक कुमार द्वारा जिला के सभी थाना प्रबंधको को अपने-अपने थाना एरिया के सभी लाइसेंसी हथियार जमा कराने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये हैं। प्रत्येक थाना प्रबंधक अपने अपने इलाका के शस्त्र लाइसेंस धारको का असलाह थाना में जमा कराने के लिए उचित प्रबन्ध करने के निर्देश जारी किए गए हैं। सभी थाना प्रबंधक थाना स्तर पर सभी असला लाइसैंस धारको से संपर्क करके उनके हथियारों को 23 सितम्बर तक थाना में जमा कराना सुनिश्चित करेंगे। सभी थाना प्रबंधकों को असलाह जमा करने कराने के कार्य में कोई कोताही ना करने के सख्त निर्देश दिए हैं। सभी थाना प्रबंधकों को थाना में जमा हुए लाइसेंसी हथियारों का ब्योरा कार्यालय में देने को कहा है। आगामी विधानसभा चुनावों को शातिपूर्वक ,स्वतंत्र एवं निष्पक्ष तथा भयमुक्त माहौल में सम्पन्न कराने तथा कानुन एवं व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए असलाह लाइसेंस धारकों से अपने हथियार जमा कराने व स्थानीय पुलिस का सहयोग करने को कहा गया है । उन्होंने कहा कि झज्जर पुलिस जिला में शांति एवम् कानून व्यवस्था सुचारू बनाये रखने व आगामी विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए जिला के सभी असला लाइसेंस धारकों के हथियारों को जमा कराने के लिए गंभीरता से कार्रवाई करेगी। यदि कोई लाइसेंस धारक अपने हथियार को बदनियति से जानबूझकर जमा नहीं कराता तो उसके खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

2,506 total views, 3 views today