।। बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने छीनाझपटी और अपहरण के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।।रिपोर्ट-राजबीर नरवाल

NEWS DESK (COBRA TELEVISION) JHAJJAR ।। छीना झपटी व अपहरण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।।

झज्जर पुलिस की सीआईए टू बहादुरगढ़ की टीम द्वारा मुस्तैदी से कार्रवाई करके मारपीट, लूटपाट, छीना-झपटी व अपहरण के मामले में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । मामले की जानकारी देते हुए सीआईए टू बहादुरगढ़ के प्रभारी उपनिरीक्षक सत्यवान ने बताया कि बहादुरगढ़ शहर के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट बी के एरिया से हथियारों के बल पर छीना झपटी, मारपीट व अपहरण के मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जय भगवान उर्फ काला पुत्र रामतीर्थ तथा सतीश पुत्र शमशेर निवासी गांव मांडोठी जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को माननीय अदालत बहादुरगढ में पेश किया गया। जहां से एक आरोपी सतीश निवासी मांडोठी को उपरोक्त मामले में पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया तथा दूसरे आरोपी जय भगवान को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि राजेश कुमार निवासी महावीर पार्क बहादुरगढ़ ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह बीते 21 सितंबर की शाम को आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट बी में स्थित एल वन पर बैठा था। उसी समय दो कारों में सवार होकर पांच लड़के आए। जबरदस्ती उसके ऑफिस में घुस गए। उनमें से सतीश निवासी मांडोठी ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया और उससे 75000 रुपये छीन लिए। उसके बाद वह उसे अपनी गाड़ी में डालकर नयागांव बाईपास की तरफ ले गए। जहां जाम लगने के कारण मौका मिलते ही वह उनकी गाड़ी से उतर कर भाग गया। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ में आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला अंकित किया गया था। छीना झपटी व अपहरण के उपरोक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी श्री अशोक कुमार द्वारा मामले पर तत्परता से कार्रवाई करने के कड़े दिशा-निर्देश किए गए थे। एसएसपी श्री अशोक कुमार के दिशा निर्देशानुसार व डीएसपी बहादुरगढ़ श्री अजायब सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मामले के दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई।
उन्होंने बताया कि मारपीट, छीना झपटी व अपहरण के उपरोक्त मामले में पकड़े गए एक आरोपी सतीश निवासी मांडोठी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई एक गाड़ी बरामद की गई। उपरोक्त वारदात के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

1,528 total views, 3 views today